Rajasthan, Jaipur Petrol Pump Strike Postponed For 10 Days | 10 दिनों के लिए जयपुर सहित पूरे राजस्थान में हड़ताल स्थगित

Only 8 Jaipur Petrol Pumps Open Today

Jaipur Petrol Pump News: राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (आरपीडीए) ने राज्य सरकार से एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति गठित करने के आश्वासन के बाद अपनी हड़ताल 10 दिनों के लिए टाल दी है।

अगर आपके क्षेत्र में अभी भी पेट्रोल पंप बंद है और आपको पेट्रोल नहीं मिल पा रहा है, अपने वाहन के लिए तो आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके लिस्ट देख सकते हैं। जयपुर में कौन कौन से पेट्रोल पंप खुले हैं और काम कर रहे हैं जहां से आपको पेट्रोल मिल सकता है। यह सूची उन पेट्रोल पंपों की है जो स्ट्राइक के समय भी सुचारू रूप से काम कर रहे थे, हालाकिं यहां पर भीड़ बहुत थी पर पेट्रोल मिल रहा था।

जयपुर में पेट्रोल पंप बंद का असर

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से चल रही जयपुर सहित पूरे राजस्थान में आरपीडीए की हड़ताल से सारे पेट्रोल पंप बंद थे, जिनसे आम लोगों को बहुत ही ज्यादा दिक्कत हो रही थी। अगर यह हड़ताल कुछ दिन और चलती तो सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त होता।

राजस्थान के खाद्य और नागरिक आपूर्ति उपभोक्ता मामलों के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, “राजस्थान सरकार को पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने पर कोई आपत्ति नहीं है…हमने उनसे चर्चा की और अब राजस्थान में सभी पेट्रोल पंप खोले जाएंगे।

आरपीडीए के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह भाटी ने कहा, ”हमने अपनी हड़ताल दस दिनों के लिए स्थगित कर दी है. हमारे 3 सदस्य समिति का हिस्सा होंगे और पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने सहित हमारी मांगों के संबंध में 10 दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपेंगे।

Read Also: Home

राजस्थान, जयपुर पेट्रोल पंप हड़ताल पर इंटरनेट पर लोगों द्वारा खोज

जयपुर में पेट्रोल पंप कब तक बंद रहेंगे, rajasthan mein petrol pump kab khulenge, petrol pump kab khulenge, jaipur mein petrol pump kab khulenge, jaipur me petrol pump kab khulega

1 thought on “Rajasthan, Jaipur Petrol Pump Strike Postponed For 10 Days | 10 दिनों के लिए जयपुर सहित पूरे राजस्थान में हड़ताल स्थगित”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top