मॉर्निंग वॉक पर निकली मॉडल, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर


Priyanka singh

लंदन: आए दिन रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। जिसमें लोगों की मौत भी हो जाती है। ऐसी ही एक खौफनाक वीडियो सामने आई है। जिसमें Onlyfan की एक मॉडल मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, जिसे शराब पीकर गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने जोरदार टक्कर मार दी। यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि मॉडल कई फीट की ऊंचाई तक हवा में उछल गई। 

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम के वेल्स में हुए इस हादसे की शिकार हुई मॉडल का नाम फिनली टेलर बताया जा रहा है। बता दें कि फिनली अपने पति ऐडी और अपने कुत्ते के साथ फुटपाथ पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं, तभी एक तेज रफ्तार  कार ने मॉडल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मॉडल हवा में कई फीट की ऊंचाई पर उड़ गई। कार को चलाने वाले ड्राइवर ने ड्रिंक कर रखा था।

मॉडल फिनली टेलर ने अपने बयान में बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह अब नहीं बचेंगी, उनकी मौत निश्चित है। मगर मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं बच गई। इलाज के दौरान फिनली को 15 टांके लगे हैं। एक्सीडेंट होने के कारण फिनली के बाएं पैर में  बुरी तरीके से चोट लग गई थी और पैर से काफी खून बहने लगा था। हालांकि एक्सीडेंट के तुरंत बाद फिनली को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया था, जिससे उनकी जान बच गई।

मॉडल का एक्सीडेंट करने वाली कार को एक महिला चला रही थी। एक्सीडेंट के तुरंत बाद महिला कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस के अनुसार उस महिला का नाम एमिली है। महिला कार चालक शराब के नशे में थी। हादसे में मॉडल के पति ऐडी को भी काफी चोटें आई थी। फिलहाल पुलिस ने एमिली के खिलाफ लीगल लिमिट से ज्यादा शराब पीने, एक्सीडेंट करने और मौके पर फरार होने की कोशिश के मामले का केस दर्ज किया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन