कानपुर में बीजेपी नेता और समर्थकों ने पुलिस टीम पर हमला कर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाया


Devendra singh yaduvanshi

उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने काम के लिए जाने जाते है, योगी आदित्यनाथ लगतार अपराधियों पर शिंकजा कस रहे है, लेकिन कानपुर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बता रहा है कि, शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति किस कदर बिगड़ चुकी है।  इस वीडियो में भाजपा नेता और उनके समर्थक पुलिस टीम पर हमला करते दिख रहे हैं।  यही नहीं, इस दौरान वे हमला कर बदमाश मनोज सिंह को छुड़ा ले जाते है। इस वीडियो में पुलिस लाचार दिख रही है।  

बता दें कि  हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह के खिलाफ 27 मुकदमे दर्ज है।  ये पूरा मामला कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक, नौबस्ता इलाके के उस्मानपुर में बीजेपी के जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया का जन्मदिन का समारोह एक गेस्टहाउस में चल रहा था। जन्मदिन की पार्टी में शहर का हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह भी पहुंचा था।  पुलिस को इसकी खबर मिली थी कि बीजेपी नेता के कार्यक्रम में हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पहुंचा है। पुलिस  कार्यक्रम में पहुंची और वहां से हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे बदमाश मनोज को गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाने लगी। लेकिन तभी बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को वहां से भगा दिया।

एक्शन में बीजेपी !

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस ने बीजेपी नेता नारायण भदौरिया को आरोपी बनाया है। अब हिस्ट्रीशीटर के साथ ही बीजेपी नेता नारायण भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। इस बीच बीजेपी हाईकमान ने नारायण भदौरिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सभी पदों से हटा दिया है।          

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन