बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी की मां का हुआ निधन


Nazneen yakub

हिन्दी सिनेमा के अभिनेता बोमन ईरानी के घर इस समय मातम का माहौल है। जिसका कारण उनकी मां है जिनका हाल ही में निधन हो गया है, इस बात की जानकारी खुद बोमन ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है।

बोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'मां ईरानी ने नींद में ही इस दुनिया को शांति से अलविदा कह दिया वो 94 वर्ष की थीं, उन्होंने 32 साल की उम्र से ही मेरे लिए मां और पिता दोनों की भूमिका निभाई थी वो बहुत जिंदा दिल इंसान थीं और कई मजाकियां कहानियों से भरी थीं जो सिर्फ वही कह सकती थी। 'जब भी वो मुझे फिल्मों के लिए भेजती थीं तो हमेशा इस बात का ध्यान रखती थीं कि कंपाउंड किड्स मेरे साथ रहें, वहीं वो हमेशा कहती थीं- पॉपकार्न मत भूलना। मां हमेशा कहती थीं कि तुम एक अभिनेता इसलिए नहीं हो कि लोग तुम्हारी तारीफ करें। तुम एक अभिनेता हो ताकि तुम लोगों को मुस्कान दे सको। लोगों को खुशी दो। आखिरी रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे। वो चाहती थीं चांद और तारे भी मांग सकती थीं। वो हमेशा स्टार ही थी।

बोमन ईरानी के इस ट्वीट के आते ही बॉलीवुड में शोक का माहौल छा गया है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी और उनके फैंस उन्हें  सहानुभूति दे रहे हैं।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन