हैवानियत की सारी हदें पार, पहले रेप फिर आंख निकाल पेड़ से लटकाया शव


Devendra singh yaduvanshi

झारखंड। झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां कुछ बहशी दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं l मामला पलामू जिले का है। दरअसल पलामू जिले में स्थानीय बीजेपी नेता की 16 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या कर दी गईl पहले उसके साथ दरिंदों ने दुष्कर्म किया फिर उसकी आंख निकाली और आखिर में सुसाइड दिखाने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया l अब तक इस मामले में पुलिस ने प्रदीप कुमार सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

ये घटना 7 जून की बताई जा रही है जब पीड़िता सुबह 10 बजे घर से बाहर गई थी l जब वो वापस नहीं आई, तब घरवालों ने सोमवार को अपनी तरफ से तलाशी शुरू कर दीl  इसके बाद पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और पुलिस इस केस के साथ जुड़ गई l पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि बुधवार को उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिलाl इस बारे में मृतक लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी चार बेटी व एक बेटा हैl  इसमें हत्यारे ने एक बड़ी बेटी की हत्या कर दी।  

मामले की जांच पुलिस कर रही है और उन्हें मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआl उस मोबाइल फोन के आधार पर ही प्रदीप की गिरफ्तारी भी हो पाईl  पांकी के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने गायब होने से संबंधित गुमशुदगी का केस दर्ज कराया थाl  पुलिस छानबीन में जुटी थीl  जंगल से शव बरामद कर लिया गया हैl प्रथम दृष्ट्या में लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया हैl पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है। 

पिता की तरफ से जोर देकर कहा गया है कि उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और बाद में उसकी आंख भी फोड़ दी गईl अभी के लिए पुलिस जांच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता ने खुद ही अपनी बेटी को मुखाग्नि दी है l गांव के श्मशान घाट में ही अंतिम संस्कार किया गया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन