सनी ने छोड़ा मोदी जी को पीछे, गूगल पर सबसे ज़्यादा हुई सर्च


Shazia Parveen

बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद सनी लियोनी ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। सनी अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सनी की एक्टिंग “Ragini MMS”, “Ragini MMS-2” और “Ek paheli Leela” जैसी फिल्मों में लोगों ने काफी पसंद की थी। वहीं सनी अब सलमान खान, शाहरूख़ खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे निकल चुकी हैं।

जी हां, सनी का नाम इस साल अगस्त के फर्स्ट वीक तक गूगल सर्च पर सबसे ज़्यादा सर्च होने वाली लिस्ट में शामिल है। सलमान खान, शाहरूख़ खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अब सनी लियोनी का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है और सिर्फ यही नहीं सनी का नाम इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है यानि सनी को सलमान, शाहरूख़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी ज़्यादा गूगल पर सर्च किया गया है।

गूगल एनालिस्ट की मानें तो सनी से जुड़े ज़्यादातर सर्च उनके वीडियोज़ के लिए किए गए हैं, इसके साथ ही सनी की बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने काफी सर्च किया है। आपके बता दें कि सनी को सबसे ज़्यादा सर्च नार्थईस्ट के स्टेस जैसे मणिपुर और असम किया गया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन