इंसानों के साथ-साथ जानवर भी फ़ॉलो करते है ट्रैफिक रूल्स,एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो


Shazia Parveen

नए ट्रैफिक नियन लागू होने के बाद आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नए ट्राफिक रूल्स के मुताबिक अगर आप गाडी या बाइक चला रहे हैं तो आपके पास गाडी के डाक्यूमेंट्स और  ड्राइविंग लइसेंस होना ज़रूरी है। नए टैफिक रूल लागू होने के बाद ट्रैफिक पुलिस भी काफी सख्ताई बरत रही है। ट्रैफिक रूल्स को तोड़ने पर आपको अच्छा ख़ासा चलन भरना पड़ सकता है। जहाँ कुछ लोगों ने सरकार के इस फैसले पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है तो वही कुछ लोगों ने सरकार के इस फैसले पर ख़ुशी भी ज़ाहिर की है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अजीबों-ग़रीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक और डिंपल क्वीन के नाम से पहचाने जाने वाली प्रीती ज़िंटा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें लोगों के साथ-साथ एक सांड भी रेड सिग्नल पर रुका हुआ है और दूसरों की तरह वो भी ग्रीन लाइट होने का इंतज़ार कर रहा है।

वैसे तो ये वीडियो काफी फनी है, लेकिन कहीं न कहीं इस वीडियो को देखने से सिख भी मिलती है कि ट्रैफिक सिग्नल्स के बारे में पता न होने के बावजूद भी कैसे एक सांड में इतना सेंस है कि उसने आगे बढ़ना मुनासिब नहीं समझा और वो दूसरे लोगों के साथ ही ग्रीन लाइट होने का इंतज़ार कर रहा है।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा अपने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए ने लिखा कि "ऐसे देख के सीखो ट्रैफ़िक रूल्स कैसे फ़ॉलो करते है, इंसानों को तो छोड़िए जानवर भी ट्रैफिक रूल्स फॉलो कर रहे हैं। मुझपर विश्वास नहीं है तो खुद देख लीजिए।"

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन