Motichoor Chaknachoor & Marjaanvaan Box Office Collection : वीकेंड पर किया धमाल


Purti Agnihotri

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों का मजमा लगा हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं। बीते वीकेंड ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों ने अपना जबरदस्त रुख दिखाया। 15 नवंबर को रिलीज़ हुई रितेश-सिद्धार्थ की फिल्म मरजानवां और अथिया-नवाज़ की मोतीचूर चकनाचूर रिलीज़ हुई।फिल्म मरजानवां ने तीसरे दिन ही 10.18 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 7.03 और शनिवार को 7.21 करोड़ की कमाई की।  

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई नवाज़ुद्दीन और अथिया शेट्टी स्टार्रर फिल्म मोतीचूर चकनाचूर ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। फिल्म को लेकर  अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन की फिल्म ने तीसरे दिन 6 करोड़ रुपये का बॉक्स ओफिस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 5 करोड़ की कमाई की थी। यानी अब तक फिल्म ने लगभग 15 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो कर ही लिया होगा। यह फिल्म पूरी तरह से रोमांटिक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है जिसमे पहली बार नवाज़ रोमांटिक फिल्म में अपना जलवा बिखेरते नज़र आरहे हैं।  

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह दोनों फ़िल्में आज यानि सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाएंगी। क्योंकि सिद्धार्थ और रितेश की फिल्म मरजावां के लिए अंदाज़ा लगाया जा रहा था की यह फिल्म 7 या 8 करोड़ तक ही कमाई कर पाएंगी जबकि इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन 24.42 करोड़ का हो चुका है।  

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन