दिल्ली : बीड़ी न देने पर सनकी शख्स ने महिला का रेता गला


Kuldeep kumar

दिल्ली के द्वारका से क़त्ल की एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहाँ एक सनकी शख्स ने एक महिला दुकानदार का सिर्फ इसलिए गला रेत दिया, क्योंकि महिला ने शख्स को बीड़ी नहीं दी। हत्या की यह जघन्य वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। स्थानीय लोगों ने आरोपी का पीछा कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से निकालकर अपने साथ ले गई। 

वारदात द्वारका जिले के डाबरी इलाके की है। मृतक महिला की पहचान विभा के रूप में हुई है। वहीं आरोपी का नाम दीपक बताया गया है। विभा इलाके में ही अपने पति के साथ छोटी सी दुकान चलाती थी। इस दुकान पर वो घरेलू सामान जैसे मिर्च, मसाले और सब्जियां बेचा करती थी। दीपक रविवार रात करीब 10 :30 बजे महिला दुकानदार के पास पहुंचा और बीड़ी मांगी। दीपक नशे में धुत्त था। विभा ने बीड़ी देने से मना कर दिया। विभा के बीड़ी न देने के बाद आरोपी दीपक गुस्से में आग बबूला हो गया और विभा के साथ झगड़ा करने लगा। विभा ने जब बचने की कोशिश की तो आरोपी ने अपने थैले से धारदार हथियार निकाला और विभा को पकड़कर उसका गला रेत दिया। 

घटना को अंजाम देकर आरोपी भागने लगा। लेकिन भीड़ ने आरोपी का पीछा कर उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। हालाँकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ से बचाया। खून से लथपथ महिला को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी दीपक भी भीड़ की पिटाई से घायल हो गया है। उसे भी दीनदयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक जैसे ही उसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जाएगा, फ़ौरन उसकी गिरफ़्तारी होगी। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन