कुकुरे ने लांच किये दो नए फ्लेवर, अक्षय कुमार बने ब्रांड एम्बैसडर


Riddhi Jain

खिलाड़ी अक्षय कुमार साल 2020 में आए निरमा डिटरजेंट के नए टीवी विज्ञापन करने के बाद फिर से मशहूर नमकीन कुरकुरे के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। कुछ दिन पहले अभिनेता अक्षय ने इंस्टाग्राम पर उनके अप कमिंग टीवी एड की हिंट देते हुए जानकारी दी थी। अक्षय ने स्टेटमेंट देते हुए कहा था कि मुझे ‘दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद है और मैं कुर्कुरे के साथ एक यादगार और अनोखे तरीके से ज़िंग और आजीविका जोड़ने के लिए उत्सुक हूं। वहीं 17 जुलाई को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर नए टीवी विज्ञापन कुरकुरे का एड विडियो साझा किया है।

इस न्यू कुरकुरे एड की बात करें तो इसमें अक्षय एक मसाले बेचने वाले बने हैं। जहां एक लड़की उनसे पूछती है कि नए कुरकुरे में कौन से मसाले हैं, तो वो बोलते हैं कि मेरा बाप भी नहीं बता सकता। बता दें कि इस विज्ञापन में अक्षय ट्रिपल जनरेशन के अलग अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं  पहले एक युवा, उसके बाद एक पिता और एक दादा के रूप में दिखाई देते हैं।

फिल्म में जैसे अक्षय कुमार मासालेदार रोल करते नजर आते हैं, उसी तरह ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड अभिनेता, अक्षय कुमार को मेकर्स ने इस मसालेदार कुरकुरे एड के लिए चुना है। कुरकुरे भारत में सबसे पसंदीदा स्नैक ब्रांड है। इस बार कुरकुरे के दो न्यू फेलवर्स को लॉच किया है, जिसमें खास बात यह है कि न्यू कुरकुरे फ्लेवर्स के नाम अक्षय कुमार की फिल्म के ऊपर रखा गया है। एक कुरकुरे का नाम है ‘हेरा-फेरी हंगामा’ और एक का नाम ‘गजब गोलमाल’ रखा गया है। इससे पहले जूही चावला, परिणीति चोपड़ा, तापसी पन्नू कुरकुरे की ब्रांड एम्बैसडर रह चुकी हैं।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन