हाथरस : छेड़खानी का विरोध करना पिता को पड़ा महंगा, आरोपियों ने गोलियों से किया छलनी, मौत


Kuldeep kumar

उत्तर प्रदेश का हाथरस (Hathras) एक बार फिर सुर्खियों में है, जहां एक किसान पिता को बेटी से छेड़छाड़ का विरोध और शिकायत करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने किसान पिता को गोलियों से छलनी कर दिया। आरोपी का नाम गौरव शर्मा बताया जा रहा है। 

दरअसल ये पूरा मामला हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव का है। मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है। खबर है कि ढाई साल पहले अमरीश ने गौरव के खिलाफ, बेटी से छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालाँकि एक महीने बाद ही गौरव जमानत पर बाहर आ गया और उसके बाद से ही ये विवाद चल रहा था। सोमवार को गांव में एक मंदिर के बाहर शाम साढ़े 4 बजे के आसपास आरोपी और पीड़िता के परिवार के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई, जिसके बाद गोली चलाई गई। गोली लगने के बाद अमरीश को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सोमवार को मृतक की बेटी पुलिस स्टेशन के बाहर रोती और न्याय मांगती हुई दिखी थी। उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ। उसने कहा कि 'मुझे इंसाफ दो। पहले उसने मेरे साथ छेड़खानी की और अब मेरे पिता को गोली मार दी। वो हमारे गांव आया था। उसके साथ छह-सात लोग थे। मेरे पिता की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। उसका नाम गौरव शर्मा है। 

इस मामले पर हाथरस के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार को शाम आरोपी गौरव की पत्नी और मौसी गांव की एक मंदिर में पूजा करने आई थीं, जहां मृतक की दोनों बेटियां भी मौजूद थीं। इसके बाद पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और मौके पर आरोपी गौरव व मृतक अमरीश भी पहुंच गए। विवाद बढ़ने के बाद गौरव ने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया और अमरीश शर्मा को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। 

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी गौरव शर्मा के परिवार के एक सदस्य ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन