PM Modi को लेकर राष्ट्रपति Trump का यह दावा हुआ फेल


Mayank Kumar

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी के साथ 24-25 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं।  इस दौरान राष्ट्रपति ट्रंप भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ 'हाउडी मोदी' की तर्ज पर होने वाले 'केम छो ट्रंप' कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  इस यात्रा को लेकर राष्ट्रपति ट्रम्प बेहद उत्साहित हैं।  इस दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि वो फेसबुक पर नंबर वन हैं और पीएम मोदी नंबर दो पर हैं।

 

फेसबुक पर अपने फॉलोवर्स के नंबर के बारे में बात करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मुझे लगता है, ये बेहद सम्मानजनक बात है ? अभी हाल ही में मार्क ज़ुकेरबर्ग ने बताया था कि फेसबुक पर डोनाल्ड ट्रम्प नंबर वन हैं और पीएम नरेंद्र मोदी नंबर दो पर हैं।  दरअसल, दो हफ्तों में मैं भारत जा रहा हूँ। इस यात्रा को लेकर मैं काफी उत्साहित हूँ। ''

गौरतलब है कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने जो दावा किया है वो बहुत अलग तस्वीर बयां करती है।  दरअसल, फेसबुक पर राष्ट्रपति ट्रम्प से कहीं ज्यादा पीएम मोदी के फॉलोवर्स हैं। फेसबुक पर पीएम मोदी के 4.4 करोड़ फॉलोवर्स हैं जबकि राष्ट्रपति ट्रम्प के फेसबुक पर 2.5 करोड़ फॉलोवर्स हैं। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन