Dariyaganj में Couple की दादागिरी, महिला ने पुलिस से कहा कि Kiss करुँगी, क्या कर पाओगे ?


Kuldeep kumar

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में प्रशासन की ओर से लोगों से अपील की जा रही है कि वो महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियों का पालन करें। लेकिन महामारी के बीच ऐसे लोग भी हैं, जो लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बीच दिल्‍ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां एक कपल कार में बिना मास्क लगाए बैठा था और पुलिस ने जब उन्हें रोका तब वह पुलिसकर्मियों को अपनी औकात में रहने की धमकी देने लगे।  

वीडियो पुरानी दिल्‍ली के दरियागंज इलाके का है,पुलिस ने कपल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि दिल्ली के पटेल नगर के रहने वाले पंकज और उनकी पत्नी आभा को कार के अंदर फेस मास्क नहीं पहनने के बाद रोका गया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर चिल्लाना शुरू कर दिया। काफी देर तक बहस के के बाद कपल को दरियागंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया गया। 

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे। 

बता दें कि 7 अप्रैल को दिल्ली हाई कोर्ट ने कार को 'पब्लिक प्लेस' बताया था और कहा था कि कोई व्यक्ति प्राइवेट गाड़ी में अकेले जा रहा हो, तब भी उसे मास्क पहनना अनिवार्य होगा। 


You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन