अरुण जेटली के निधन से राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड ने भी शोक की लहर


Shazia Parveen

भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज इस दुनिया से अंतिम विदाई ली है। अरुण जेटली काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें 9 अगस्त को दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। अरुण जेटली के निधन के बाद राजनीति के गलियारों में तो शोक की लेहेर है ही इसी के साथ बॉलीवुड के गलियारों में भी शोक का माहौल छाया हुआ है। बॉलीवुड दुनिया के तमाम सेलेब्स ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अरुण जेटली की फोटो पोस्ट करते हुए अपनी भावनाएं ज़ाहिर की और लिखा "अरुण जेटली जी के निधन की ख़बर सुनकर मन बहुत ज़्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनके सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना।"

साकी साकी एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, "हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर। ओम शांति।"

एक्टर सनी देओल ने लिखा, "देश ने एक और महान नेता खो दिया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।"

जेटली के निधन पर गुल पनाग ने भी दुख ज़ाहिर करते हुए लिखा, "जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी।"

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड के कई और मशहूर एक्टर्स ने दुख ज़ाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाले हैं और अरुण जेटली के लिए प्राथना की है।

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन