छात्रा से की दुष्कर्म की कोशिश, तो गांव वालो ने युवक को दी ये घिनौनी सज़ा


Jasmine Siddiqui

गुजरात के पाटन जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां एक युवक ने 2 दिन पहले यानी की 22 जुलाई को एक छात्रा पर चाकू से घोंपकर हमला कर दिया था। जिसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गुस्साए गाँव वालों ने आरोपी को खुद सजा देने का फैसला किया।

बताया जा रहा है, पाटन जिले के सरस्वती स्कूल वहाणा गाँव में एक आरोपी ने स्कूल जा रही छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो, आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई। घायल छात्रा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां अस्पताल में उसका इलाज अभी जारी है। इस घटना के बाद आक्रोशित गांव वाले ने आरोपी को अपने अंदाज में सजा दी। क्रोधित गांव वालों ने आरोपी को पकड़कर बरगद के पेड़ से बांधा और फिर पेड़ से लटकाकर गांव वालों ने उसकी लाठी डंडो से जमकर पिटाई की।

इसके साथ ही, कुछ गांव वाले आरोपी को पुलिस के हवाले करने की बात कर रहे है, तो वही दूसरी तरफ कुछ गांव वाले उसे वहीं गांव में ही सजा देने को कह रहे है। वहीं इस पूरे मामले का भी वीडियो सामने आया है। जिसके बाद पुलिस इस वीडियो के जरिए कार्यवाही की बात कर रही है।

बता दें कि, पाटन जिले के पुलिस अधिकारी चंद्रिका सोलंकी ने कहा कि, 22 जुलाई को एक लड़की स्कूल जा रही है, तभी जीवन नाम के आरोपी ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। वही इस घटना में पीड़िता की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था । इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि, इस घटना के बाद गांव के लोगों में असंतोष और आक्रोश था। वही पुलिस अधिकारी चंद्रिका सोलंकी ने कहा है कि, इस मामले का जो भी दोषी पाया जाएगा। उसी पर कार्यवाही की जाएगी। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन