IPL2020: Virat Kohli ने बताया, प्रैक्टिस के दौरान मै काफी नर्वस था


Mayank Kumar

आईपीएल(IPL2020) के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितम्बर से होने वाली है लेकिन इस टूर्नामेंट के आयोजन से पहले ही CSK की टीम में 13 कोरोना के मामले आने से हड़कंप मच गया है। इस मामले को लेकर Royal challengers banglore के कप्तान Virat Kohli ने खिलाड़ियों को इसे गंभीरता से लेने के लिए कहा है। Virat Kohli ने कड़े शब्दों में कहा कि हम UAE क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं, घूमने या मस्ती करने नहीं आए हैं। हमें बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। 

कप्तान Virat Kohli ने कहा, "हम यहां क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं। इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमें बायो बबल का पालन करना होगा। हम यहां पर मस्ती या घूमने के लिए नहीं आए हैं। हम उस समय में नहीं जी रहे हैं जो पहले था। जो स्तिथि अभी चल रही है, उसे हमें स्वीकार करना होगा। हमें यह समझने की जरूरत है कि IPL में भाग लेने का हमें विशेषाधिकार मिला है। इस बात को हर किसी को स्वीकार करने की जरूरत है और जिस तरह के बर्ताव की जरूरत नहीं है तो उसे करना भी नहीं है"।

इसके बाद Virat Kohli ने प्रैक्टिस सेशन पर बात करते हुए कहा कि वो काफी समय के बाद बल्ला हाथ में उठा रहे थे। इसलिए काफी नर्वस भी थे। इसको लेकर Kohli ने कहा, "आज से कुछ महीने पहले तक हम यह जानते भी नहीं थे कि आईपीएल होगा या नहीं। कम हमने प्रैक्टिस की और तब मैंने महसूस किया कि कितना लंबा समय बीत चुका है। प्रैक्टिस के दौरान मै काफी नर्वस था"।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में CSK के 13 सदस्यों को Corona Positive पाया गया था जिसमें दीपक चहर और ऋतुराज गायकवाड का नाम शामिल है। हालांकि, कप्तान MS Dhoni ने फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन को यह विश्वास दिलाया है कि दोनों युवा खिलाड़ी है और बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन