लेखिका के साथ रेप करने के बाद, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के नाम की धमकी


Neel Mani

नई दिल्ली: मुंबई के जुहू इलाके से शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। जुहू के एक फाइव स्टार होटल में 35 साल की लेखिका के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। एक 75 साल के बिजनेसमैन पर 35 साल की लेखिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)N, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हैरानी की बात ये है कि इस रेप केस में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का नाम भी सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता महिला को आरोपी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी दी और कहा, पुलिस में शिकायत की तो जान से मरवा दूंगा। पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है

इस पूरे मामले पर चौंकाने वाली बात ये है कि महिला ने आरोप लगाया है की वो उस बिजनेसमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज ना कराए, इसके लिए उसे ‘डी’ गैंग से फोन भी आया था। बताया जा रहा है कि आरोपी बिजनेसमैन ने रेप पीड़िता महिला से 2 करोड़ रूपए कर्ज लिया था जो उसने वापस नहीं किया। इस मामले की जांच फ़िलहाल अंबोली पुलिस से MIDC पुलिस को ट्रांसफर की गई है। MIDC पुलिस महिला के दावों की जांच कर रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन