भाजपा नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, धमकी देने वाले शख्स ने कहा- जिंदा नहीं बच पाएंगी


KULDEEP KUMAR

भोपाल से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बताया है कि अज्ञात नंबर से उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के कमलानगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले ने, 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा दिए गए बयानों पर उन्हें ये धमकियां दी है। फ़ोन करने वाले शख्स ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा कोरोना संक्रमण  से बचने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले बयान को लेकर भी धमकी दी है। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि हनुमान चालीसा करवाओ पर तुम ज़िंदा नहीं बचोगी। 

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमण खत्म करने के लिए लोगों से हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की थी। साध्वी ने ट्वीट करके कहा था कि कोरोना महामारी को समाप्त करने और उत्तम स्वास्थ्य के लिए 5 अगस्त तक हनुमान चालीसा का पाठ करें। 

धमकी देने वाले शख्स ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। धमकी के बाद सांसद ने कमलानगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस फोन नंबर के आधार पर धमकी देने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन