अन्य महिलाओं से संबंध न बना पाए इसलिए प्राइवेट पार्ट में पत्नी ने कस दिया नट


Kuldeep kumar

वासना, ये एक ऐसी चीज है जो इंसान को कभी आबाद करती है तो कभी बर्बाद कर देती है। जरूरत से ज्यादा वासना इंसान को मुसीबत में डाल सकती है। मुसीबत ऐसी कि आपकी जान पर बन आए। अगर आपकी जान की मुसीबत एक महिला हो, तो आप सोच भी नहीं सकते हैं कि आपका क्या हाल हो सकता है क्योंकि महिला जब रौद्र रूप धारण करती है तो स्वयं ईश्वर भी उसे शांत नहीं कर सकते हैं। पौराणिक कथाओं में तो इसके कई चर्चे हैं। अब इसी वासना के चक्कर में एक व्यक्ति की जान पर बन आई और उस इंसान की जान पर शिकंजा कसने का काम किया उसकी जान यानी उसकी पत्नी ने।

खबर यूक्रेन की है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ वो किया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। वासनायुक्त पति पर लगाम लगाने के लिए पत्नी ने ऐसा ब्रम्हास्त्र चला दिया, कि उसके पति की जान हलक में आ गई। पति देव मरते मरते बचे और पति को असहनीय दर्द को भी झेलना पड़ा। यहाँ तक कि डॉक्टरों को भी शख्स की जान बचाने में पसीने छूट गए।

दरअसल यूक्रेन के एक शहर ज़ापोरोज़ी (Zaporozhye) में रहने वाली एक महिला को अपने पति पर शक था कि वह उसे चीट कर रहा है और कई महिलाओं के साथ उसका अफेयर चल रहा है। पति अन्य महिलाओं के साथ संबंध न बना पाए, इसके लिए पत्नी ने ऐसा तरीका अपनाया जिसे जानकार हर कोई हैरान रह गया। पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में मेटल का नट कस दिया। इसकी वजह से पति की जान पर बन आई। पति को इसका अहसास ही नहीं था कि पत्नी उससे बेहद ही दर्दनाक बदला लेने वाली है। रात को पति की जैसी ही आंख लगी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट में मेटल का नट कस दिया। इसके बाद पति अस्पताल पहुंचा, डॉक्टरों को भी शुरुआत में समझ नहीं आया कि ये नट कैसे हटाया जाए।

डॉक्टरों ने सबसे पहले तो इस नट को साबुन के पानी से हटाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद डॉक्टरों ने सर्जरी करने का फैसला लिया। The Sun कि रिपोर्ट के मुताबिक सिटी अस्पताल में डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए शख्स के प्राइवेट पार्ट से नट हटाया। डॉक्टरों को ऑपरेशन के दौरान एंगल ग्राइंडर जैसे विशेष उपकरणों का उपयोग करना पड़ा। ऑपरेशन के बाद भी कई दिनों तक शख्स को दर्द से गुजरना पड़ा।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन