सौतेली माँ को डायन बताकर बेटे ने कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या


Jasmine Siddiqui

बिहार के पटना से सटे नौबतपुर इलाके से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बेटे ने पहले अपनी सौतेली माँ की जमकर पिटाई की और उसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर माँ को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि, आरोपी की पत्नी का हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया था। किसी ने बताया डायन के मंत्र फूंकने की वजह से उसकी पत्नी का निधन हुआ है। जिसके बाद अपनी सौतेली माँ पर संदेह करते हुए आरोपी  बेटा इस घटना को अंजाम देकर मौके से घर से फरार हो गया।

मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान बद्री मांझी के रुप में हुई है। मृतका लालपरी देवी (70 वर्ष) मुसहरी गांव निवासी रामअशीष मांझी की पत्नी बताई जा रही है। रामअशीष मांझी की बहु कारु देवी गुरुवार दोपहर को मवेशी चराने के लिए घर से बाहर गई थी। मवेशी चराकर जब कारु घर लौटी तो अचानक सीने में दर्द होने लगा। जिसके बाद बद्री मांझी अपनी सौतेली माँ को जाकर बोलता है “ तुम डायन हो, तुम्हीं ने मेरी पत्नी पर कुछ किया है चलो जल्दी उसे ठीक करो ”। उसके बाद कारु देवी की सास लालपरी जब कमरे जाकर देखती है तबतक बहु की मौत हो चुकी होती है।

पत्नी की मौत से नाराज बद्री सौतेली माँ पर डायन का आरोप लगाकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जहां घटनास्थल पर ही महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं पत्नी को बचाने आए रामअशीष मांझी पर भी बेटा कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बद्री अपनी पत्नी और सौतेली माँ के शवों को छोड़कर फरार हो गया है।

जिसके बाद परिजनों की चीख पुकार सुनकर इकट्ठा हुए गांव वालो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है, जबकि घायल बुर्जग को नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद गांव वाले सदमे में है। इसके साथ ही, पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन