The Werewolf Serial Killer, 84 महिलाओं का बलात्कार करने के बाद हत्या करने वाले शैतान की कहानी


Kuldeep kumar

दुनियाभर में इंसानी भेष में न जाने कितने दरिंदे भरे पड़े हैं, हमें उसका अंदाज़ा तक नहीं, ऐसे दरिंदे जो इंसान होते हुए भी अपने कामों से शैतान बन गए। रूस के मॉस्को से पुलिस ने ऐसे ही एक शैतान को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने जिस तरीके से महिलाओं की हत्या कि उसे सुनकर सभी के होश फाख्ता हो गए। सबसे हैरानी की बात ये है कि आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

आरोपी का नाम मिखाइल पोपकोव है और वह एक पूर्व पुलिसकर्मी है। आरोपी पुलिसकर्मी ने खुद कबूल किया है कि उसने 84 महिलाओं के साथ पहले बलात्कार किया, बलात्कार करने के बाद उनकी हथौड़ों और पेचकस से बड़ी बेरहमी से हत्या कर देता था। 56 वर्षीय पोपकोव को द वेयरवोल्फ के नाम से भी जाना जाता है। पोपकोव ने अपनी हैवानियत को कबूल करते हुए बताया कि उसने हथौड़ों और पेचकस से कई महिलाओं को मौत के घाट उतारा है।  

वहीं इस पूरे मामले के जांचकर्ता के अनुमान के मुताबिक पोपकोव द्वारा की गई हत्याओं की संख्या लगभग 100 से अधिक है। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये आंकड़े लगभग 200 के करीब भी हो सकते हैं। इस सिरफिरे किलर ने साल 1992 से 2010 के बीच ये सभी हत्याएं की और अधिकतर बलात्कार उसने 18 से 50 वर्ष की महिलाओं के साथ किए।

एक वीडियो में आरोपी ने महिला की हत्या करने की बात कबूल की है जिसमें उसने बताया कि उसने एक महिला को अपने घर के पास से उठाया था। इसके बाद वह महिला को जंगल में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद आरोपी ने महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी। रूस की जांच समिति ने कहा कि अधिकारी सबूत कि खोज कर रहे हैं। इन हत्याओं में उसने हथौड़ो, कुल्हाड़ियों, चाकू, कुदाल और पेचकस जैसे धारदार उपकरणों का इस्तेमाल किया था।  

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन