दोपहर को खेत में जा रही थी किशोरी, शाम को झाड़ियों में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार


KULDEEP KUMAR

उत्तर प्रदेश में दरिंदगी थम नहीं रही है और ना ही अपराध। अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इन अपराधियों पर प्रदेश सरकार लगाम लगाने में बेदम साबित हो रही है। अब उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक किशोरी लापता हो गई, खोजबीन के बाद किशोरी की लाश गांव के एक खेत में मिली।

वारदात उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। गांव में दोपहर खेत जा रही किशोरी एकाएक लापता हो गई। शाम को जब परिजन खेत से लौटे तो किशोरी घर में और खेत में नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने किशोरी की आसपास क्षेत्र में खोजबीन की। खोजबीन में किशोरी की लाश झाड़ियों से बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। 

112 नंबर पर सूचना के बाद तत्काल फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी कौशाम्बी घटनास्थल पर पहुँचे और पूरी घटना का सीन ऑफ क्राइम करते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ सबूत जुटाए। तत्काल मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आरोपी को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित कर दी गईं।

पुलिस ने जांच की और आरोपियों को पकड़ने के लिए धरपकड़ की। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी राजेश पासी उर्फ हीरो को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन