सन् 2 हजार की एक ऐसी महिला की कहानी, जिसे सुनकर पुलिस भी सिहर गई थी...


KULDEEP KUMAR

आज आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई सिहर उठा था। यह कहानी ऑस्ट्रेलिया की है, एक महिला ने अपने पति को एक न हीं, दो नहीं, पूरे 37 बार चाकू से गोद डाला था। मरने वाले शख्स का नाम जॉन चार्ल्स थॉमस प्राइस था।

जॉन चार्ल्स की पत्नी कैथरीन नाइट ने अपने पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। कैथरीन अपने पति की हत्या करने के बाद भी नहीं रुकी। उसने अपने पति के शव के टुकड़े कर उन्हें पहले पकाया और फिर खाने के लिए अपने बच्चों के सामने परोस दिया।

19 साल पहले हुए हत्याकांड ने पूरे ऑस्ट्रेलिया को झकझोर कर रख दिया था। वह 29 फरवरी की शाम थी, जब जॉन ऑफिस से काम करके घर लौटा। लेकिन घर पर लौटने से पहले जॉन ने अपने दोस्तों से कहा कि अगर वह कल काम पर ना लौटे तो समझ लेना कि कैथरीन ने उसकी हत्या कर दी है।

शायद जॉन को इस बात का पहले से अंदाजा हो गया था कि उसके साथ कुछ ऐसा हो सकता है। अगले दिन जब जॉन ऑफिस नहीं पहुंचा तो उसके दोस्त घर पहुंचे। दोस्तों ने दरवाजे पर खून के छींटे देखकर पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस क्राइम सीन पर पहुंची तो वह भी सिहर गई। दीवारों पर खून, जमीन पर खून फैला हुआ और एक खूंटे से जॉन के शरीर की खाल लटकी हुई थी।

आपको बता दें कि पुलिस ने जॉन की हत्या के एक दिन बाद जॉन का शरीर बिना खाल और सिर के बरामद किया था। पुलिस को जॉन का सिर, घर के अंदर एक बर्तन में मिला था। वहशी औरत ने जॉन के मांस को एक बर्तन में पका कर रखा हुआ था, बच्चों को खिलाने के लिए। जब पुलिस ने घर की तलशी ली, तो एक कमरे में कैथरीन नींद की गोली खाकर सोई हुई मिली। इस वहशी औरत को ऑस्ट्रेलिया की अदालत ने बिना पैरोल के उम्र कैद की सजा सुनाई।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन