सोनभद्र हत्याकांड: टीएमसी नेताओं को पुलिस ने पीड़ित परिवारों के पास आने से रोका


Hasan Akram

प्रियंका गांधी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रतिनिधियों को सोनभद्र हत्याकांड के शिकार परिवारों से मिलने से रोक दिया। शनिवार को जब टीएमसी नेता वाराणसी हवाई अड्डे पर उतरे और पीड़ित परिवारों से मिलने सोनभद्र जाने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उनको हवाई अड्डे पर ही रोक दिया।

टीएमसी पार्टी ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट से यह ट्वीट किया, “एडीएम और एसपी ने हमें यह नहीं बताया कि किस सेक्शन के तहत हमें हिरासत में लिया गया है। हमने उनको कहा कि हम उनकी मदद करना चाहते हैं। हम घायलों से मिलकर सोनभद्र जाना चाहते हैं ताकि दु:खी परिवारों से मिलकर उनको भरोसा दे सकें” जबकि एक दूसरे ट्वीट में बताया कि वह नेता हवाई अड्डे के अंदर ही पुलिस के साथ मौजूद हैं और वहीं फर्श पर बैठकर धरना दे रहे हैं।

 

बता दें कि बुधवार को सोनभद्र ज़िले के उभ्भा गांव में भूमि विवाद के चलते फायरिंग हुई जिसमें 10 लोग मारे गए। यह फायरिंग ग्राम प्रधान के समर्थकों की ओर से की गई थी।

इस मामले में शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी जब पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही थी तभी मिर्ज़ापुर से उनको गिरफ्तार कर लिया गया और उनको चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। वहीं उन्होंने रात गुज़ारी और पीड़ितों से मिलने के अपने फैसले पर डटी रही।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन