ऋषभ की जगह श्रेयस अय्यर को मिलना चाहिए नंबर 4 का स्थान: सुनील गावस्कर


Niranjan Jha

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम मैनजेमेंट और कप्तान विराट कोहली से एक निवेदन किया है। सुनील गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली से निवेदन करते हुए कहा कि टीम इंडिया के वनडे मुकाबलों में युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को नंबर 4 पर मौका देना चाहिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर के बाद ऋषभ पंत को बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज के दुसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने 68 गेंदों पर 71 की बेहतरीन पारी खेलकर नंबर 4 के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है, जबकि ऋषभ पंत उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में फेल रहे हैं।

ऋषभ पंत के लगातार ख़राब प्रदर्शन की वजह से पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि नंबर 4 का स्थान श्रेयस अय्यर को दे देना चाहिए। सुनील गावस्कर ने कहा कि मेरे मुताबिक ऋषभ पंत नंबर 5 या 6 पर महेंद्र सिंह धोनी की तरह फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर शिखर धवन और रोहित शर्मा के बाद  विराट कोहली 40 ओवर तक मैदान पर टिके रहते हैं तो फिर ऋषभ पंत को नंबर 4 पर भेजना चाहिए, जबकि शुरूआती झटके लगने के बाद श्रेयस अय्यर को नंबर 4 पर भेजना चाहिए।

बता दें कि श्रेयस अय्यर को लगभग एक साल के बाद टीम इंडिया के लिए वनडे मुकाबले में खेलने का मौका मिला है। एक साल बाद वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर ने अपनी पहली पारी में ही शानदार अर्धशतक लगाकर जबदरस्त वापसी की है।

 

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन