संजय राउत का शिवसेना से बागी नेताओं के लिए बड़ा ऐलान


Jasmine Siddiqui

महाराष्ट्र में छिड़ी राजनीतिक जंग थमने का नाम नही ले रही है। इसके साथ ही महाराष्ट्र में आज भी यानि 23 जून को सियासी उठक-पठक जारी है। जहाँ एक तरफ उद्धव ठाकरे की सरकार से नाराज शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे समेत 35 विधायक असम के गुवाहाटी पहुँचे है तो वही दूसरी तरफ शिवसेना के नेताओं द्वारा इन्हें मनाने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है।

आपको बता दें कि, शिवसेना संजय राउत एक बार फिर से अपने बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। शिवसेना नेता संजय राउत ने बागी नेताओं के लिए बड़ा ऐलान कर महा विकास अघाड़ी से अलग होने की बात कह दी है। संजय राउत ने ऐलान कर कहा है कि, गुवाहाटी में बैठे विधायकों को वहाँ से नही बात करनी चाहिए, उन्हें मुम्बई वापस आकर इस मुद्दे पर सीएम से चर्चा करनी चाहिये और अगर उन्हें ऐसा लगता है कि, शिवसेना को MVA के गठबंधन से बाहर निकल जाना चाहिए, तो हम सत्ता छोड़ने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही, संजय राउत ने शिवसेना के बागी नेताओं को अल्टीमेटम भी दे डाला और कहा कि, अगर किसी भी मुद्दे पर मुख्यमंत्री से बात करनी है तो उनके पास 24 घंटे का समय है। 24 घंटे के अन्दर वह मुम्बई वापस लौट आये और सीएम से चर्चा करे।

वहीं दूसरी तरफ एकनाथ शिंदे अपने तमाम विधायकों के साथ शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं और दावा कर रहे है कि, उनके साथ पूरी शिवसेना समेत निर्दलीयों का समर्थन भी हासिल है। फिलहाल उनके मूड के हिसाब से नही लग रहा है कि, वह मुम्बई वापस लौटने को तैयार है।   

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन