रोहित और राहुल ने किया इंटरव्यू पास, T-20 मैच खेलने इंडिया टीम चली अब अमेरिका


Jasmine Siddiqui

इस समय टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है। वनडे में क्लीन स्वीप करने के बाद भारत अब पाँच मैचों की T-20 सीरीज खेल रही है। वहीं शुरुआती तीन मैच हो चुके है। जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है। इस मैच के आखिरी दो मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होने है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे पाँच मैचों की T-20 सीरीज से जुड़ी खबरे सामने आई है कि, गयाना सरकार के हस्तक्षेप के बाद भारत और वेस्टइंडीज को अमेरिका का वीजा पाने में सफलता मिल गई है। अब जल्द ही टीमें अमेरिका के फ्लोरिडा पहुँचेंगी, क्योंकि सीरीज के बाकी बचे मैच फ्लोरिडा में होंगे। बता दें कि, दोनों टीमों को यूएस का वीजा मिलने में समस्या आ रही थी। ऐसे में गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली के दखलअंदाजी के बाद क्रिकेट के दोनों टीमों को वीजा मिल गया है।

वहीं दूसरी तरफ, भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा अब फिट हो चुके है। वह T-20 की आखिरी दो मैचों में इंडिया के लिए कप्तानी करते नजर आऐंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सीरीज के तीसरे मैच के दौरान रोहित के कमर में चोट आ गई थी। जिस कारण वह 11 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।

मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक, जिन-जिन खिलाड़ियों को वीजा नही मिला था। उन्हें गयाना में स्थित अमेरिकी दूतावास में इंटरव्यू के लिए भेजा गया था। जहां भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ भी गए थे। इंटरव्यू के बाद इन सब को अमेरिकी वीजा मिल गया। बताया जा रहा है कि, इंडिया टीम के कप्तान- कोच सहित 14 लोगों के पास अमेरिकी वीजा नही था।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन