नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ 'जामताड़ा' कराएगा, घोटाले के मास्टर माइंड से रूबरू


Riddhi Jain

बीते सालों में कई तरह के बैंक फ्रॉड्स  की खबरे सामने आई हैं। जहाँ खुद को बैंक कर्मी बताकर तथा बैंक की डिटेल पूछ कर लूट लिया जाता है। 

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की एक ऐसी ही कहानी पर आधारित मच अवेटेड वेब सीरीज़ ‘जामताड़ा सबका नंबर आएगा’  नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। जामताड़ा सबका नंबर आएगा की कहानी झारखंड जिले के जामताड़ा  में हुए साइबर क्राइम पर आधारित है । जामताड़ा वेब सीरीज़, दो जवान भाई सनी और रॉकी कि कहानी है, जो घोटाले के मास्टर माइंड है। जिन्होंने गांव में बैठे अपने दोस्तो के साथ फर्जी फोन कॉल  के जरिए  दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहरों में पैसों की लूट मचा रखी है। 

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ का लीड रोल 27 वर्षीय अंशुमान पुष्कर ने निभाया है। वेब सीरीज़ की बात करें तो इसमें डॉयलाग एकदम फ्रेश और मस्त अंदाज़ में लिखे गए है। लोकेशन की बात करें तो बिहार और झारखंड की रियल लोकेशंस पर शूट हुई है, जो कि इसको काफी रियल फील देती है। सीरीज़ जामताड़ा के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी को नेशनल फ़िल्म अवार्ड फ़ॉर बेस्ट चिल्ड्रेन्स फ़िल्म से सम्मानित किया जा चुका है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन