एन श्रीनिवासन ने कहा, फिलहाल Raina को अकेले छोड़ने की जरूरत


Mayank Kumar

Chennai super kings के बल्लेबाज Suresh Raina ने टीम प्रबंधन से विवाद को लेकर इस साल IPL 2020 नहीं खेलने का फैसला किया है। इस साल Raina के ना खेलने से CSK की फ्रेंचाइजी को झटका तो लगा ही है साथ ही साथ क्रिकेट फैंस को भी Raina की कमी खलेगी।

Suresh Raina को लेकर CSK के मालिक एन श्रीनिवासन का कहना है कि Suresh Raina कि नाराजगी को हम समझ सकते हैं लेकिन Raina का CSK में योगदान किसी से कम नहीं है। यह बहुत दुखद बात है कि लोग इस रिश्ते को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए एन श्रीनिवासन ने कहा कि CSK के लिए कई सालों से Suresh Raina ने बेहतरीन योगदान दिया है। हमें यह समझने की जरूरत है कि इस वक़्त Raina कैसा महसूस कर रहे हैं। हमें उन्हें इस समय अकेला छोड़ देना चाहिए। Suresh Raina 2008 से ही CSK के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। 

CSK की फ्रेंचाइजी Suresh Raina के साथ खड़ी है: श्रीनिवासन

CSK के कर्ताधर्ता एन श्रीनिवासन का कहना है कि Suresh Raina द्वारा टीम में दिया गया योगदान बहुत कीमती है। हमारी फ्रेंचाइजी Raina के साथ हमेशा खड़ी है। दुबई के द ताज होटल के कमरे में Suresh Raina को काफी अजीब महसूस होने लगा था क्योंकि UAE पहुंचते ही सभी खिलाड़ियों को क्वारिंटाइन में रहना था। Raina को अधिक जगह नहीं मिली इसलिए वो अपना संतुलन खो बैठे। 

श्रीनिवासन ने आगे कहा कि ये लड़के हमारा परिवार है। Suresh Raina लंबे समय से हमारे साथ हैं। जब मैंने कहा था कि क्रिकेटर प्राइमा डोनाज की तरह होते हैं, तो मेरा मतलब नेगेटिव बात कहना नहीं था। प्राइमा डोना ओपेरा में शीर्ष गायक होते हैं। इस तरह के क्रिकेटर कवायद में सबसे आगे रहते हैं। यह गलत बात है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

सीएसके के मालिक ने कहा कि IPL भारत का गर्व है और विश्व में विख्यात देश का सबसे बड़ा ब्रांड है। हमने जो कुछ भी इन 13 सालों में हासिल किया गया है वो अद्भुत है। हम सभी को इसे संजो कर रखना होगा और इसको ज्यादा बड़ा बनाने के लिए साथ में काम करना होगा।

आपको बता दें, Suresh Raina IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। Raina ने 189 पारियों में 5368 रन, एक शतक और 38 अर्धशतक जड़े हैं। IPL में Suresh Raina का स्ट्राइक रेट 137.14 का है। जब CSK पर दो साल का बैन लगाया था तब Raina गुजरात लायंस की तरफ से खेले थे। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन