मीसा भारती ने पप्पू यादव को बताया बिन पेंदी का लोटा


Administrators

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का मानना है कि  कन्हैया कुमार, तेजस्वी यादव से बड़े नेता हैं।  पप्पू यादव की इस बात पर लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने पलटवार करते हुए पप्पू यादव को बिन पेंदी का लोटा बताया है।  मीसा भारती का कहना है कि बड़ा नेता कौन है, ये जनता तय करेगी।  सर्टिफिकेट देने वाले  पप्पू यादव कौन होते हैं। पप्पू यादव की सच्चाई जनता जानती है जो कन्हैया जैसे नेताओं पर बयान देते हैं। 

मीसा भारती ने आगे कहा कि इस तरह के बयान देकर पप्पू यादव सुर्ख़ियों में बने रहना चाहते हैं। आज कल उनकी खुद की राजनीतिक जमीन खिसकी हुई है।  चुनाव आने वाला है इसलिए पप्पू यादव इस तरह के बयान देकर सुर्ख़ियों में बने रहना चाहते हैं।  

वहीं, कन्हैया कुमार को लेकर मीसा भारती ने कहा कि वो एक युवा नेता हैं और लालूजी की हमेशा से यही इच्छा थी कि युवा राजनीती में आएं। ये बिहार के काफी अच्छा है।  कन्हैया से हमें कोई दिक्क्त नहीं है।  

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव की तुलना करते हुए कहा था कि  मैंने हकीकत बताई है।  जो नेता बाढ़ और चमकी बुखार के समय बिहार से गायब हो जाता है, जिसे बिल्कुल भी फुर्सत नहीं है कि वो जेएनयू और जामिया पर ट्वीट सके और जिसे राजनीति विरासत में मिली है उसके बारे में क्या कह सकते हैं।  तेजस्वी पहले अपना घर संभाले। जिनका कोई बड़ा विजन नहीं होता है, तेजस्वी वैसे ही नेता हैं।  तेजस्वी सिर्फ जात-पात करने वाले नेता हैं लेकिन जहाँ तक कन्हैया कुमार का सवाल है वो एक अच्छे और संघर्षशील नेता हैं। जेएनयू में संघर्ष करके आगे बढ़ने वाले नेताओं में से एक हैं कन्हैया कुमार।  

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन