सोशल मीडिया पर विवाहिता को दोस्ती करना पड़ा भारी, युवक ने मुलाकात के दौरान किया बलात्कार


Jasmine Siddiqui

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विवाहित महिला को सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया है। मथुरा के जमुनापार क्षेत्र की एक विवाहिता को उसी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई। फिर दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की। जिसके बाद युवक ने विवाहित महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं पीड़िता न्याय के लिए जमुनापार क्षेत्र के SSP ऑफिस पहुंची और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाया।  FIR दर्ज करवाते हुए महिला ने कहा कि,  मेरी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए गांव के रहने वाले एक युवक से हुई। पड़ोसी युवक से इंस्टाग्राम पर ही जान पहचान हुई। फिर पड़ोसी युवक ने मेरा नंबर अपने एक मित्र को दिया। जिसके बाद मेरी बातचीत उस युवक से हुई। बातचीत के बाद युवक ने मुझसे मुलाकात की और मुलाकात के दौरान प्यार का इजहार किया। जिसके बाद युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकार उसके साथ दो बार रेप किया।

वही प्यार, मुलाकात और बलात्कार पर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने FIR तो दर्ज कर ली है, लेकिन पुलिस अभी क्षेत्र के ही रहने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नही कर पाई है। आरोपियों के गिरफ्तार न होने की वजह से पीड़ित महिला काफी परेशान है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन