भारत बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच में महेंद्र सिंह धोनी करेंगे कॉमेंट्री


Vijay Malik

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत में खेले जाने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में गेस्ट कॉमेंट्रेटर नज़र आ सकते हैं। 22 नवंबर को भारत व बांग्लादेश के बीच डे-नाइट मैच खेला जाएगा।

बांग्लादेश टीम के भारत दौरे पर आने के बाद बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सामने डे-नाइट टेस्ट मैच का प्रस्ताव रख दिया था जिसे बीसीबी ने मंजूर कर लिया था।

22 नवंबर को कोलकाता में खेले जाने वाले इस डे-नाइट टेस्ट मैच के प्रसारण चैनल ने बीसीसीआई के सामने प्रस्ताव रखा है कि वह मैच के पहले दो दिन भारत के सभी इतिहासिक कप्तानों को बुलाए ताकि वह अपना अनुभव सभी के साथ सांझा कर सकें।

बीसीसीआई यदि यह प्रस्ताव स्वीकार कर लेती है तो 22 नवंबर को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गेस्ट कॉमेंट्रेटर के रूप में मैच के पहले दिन का हाल दर्शकों को बताते हुए नज़र आएंगे।

महेंद्र सिंह धोनी को आखिरी बार वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में देखा गया था जिसके बाद अब तक धोनी ने क्रिकेट के मैदान से दूरी बनाई हुई है लेकिन अब उनके फैंस के पास उन्हें दोबारा मैदान में देखने का सुनहरा अवसर होगा।

आपको बता दें कि भारत व बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज़ 14 नवंबर से शुरू होगी। जिसका पहला मैच इंदौर में खेला जाएगा और दूसरा मैच 22 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन