जानिए "प्यार का पंचनामा 2" के चौके ने कैसे जीता सबका दिल


Shazia Parveen

बॉलीवुड में चौका और टीटू के नाम से फेमस सनी सिंह निज्जर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म "उजड़ा चमन" की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस फिल्म में सनी बेहद ही अलग अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में सनी की अपकमिंग फिल्म "उजड़ चमन" का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो की लोगों को बेहद पसंद आया था। बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर जय सिंह निज्जर का बेटा होने के बावजूद सनी ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किये हैं। सनी सिंह निज्जर ने "प्यार का पंचनामा 2", "सोनू के टीटू की स्वीटी" और "झूठा कहीं का" जैसी फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ना जाने जितने लोगों का दिल जीता है।

अगर बात की जाए सनी निज्जर के फिल्मी करियर कि तो सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म "आकाशवाणी" से की थी। इस फिल्म में सनी सपोर्टिंग रोल में नज़र आये थे, जिसमें उनकी एक्टिंग खूब पसंद की गई। फिल्म "आकशवाणी" में सनी के साथ कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा नज़र आई थी। इसके बाद सनी "प्यार का पंचनामा 2" में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आये और फिल्म में अपनी धमाकेदार एक्टिंग की वजह से सनी  बॉलीवुड के गलियारों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रहे। सनी ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन किया है। अब सनी निज्जर एक बार फिर अपनी धमाकेदार एक्टिंग से भरपूर फिल्म "उजड़ा चमन" के साथ बॉक्स ऑफिस के अखाड़े में उतरने वाले हैं ये फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज़ होगी इस फिल्म में सनी 30 साल की उम्र में ही गंजेपन से परेशान होते नज़र आएंगे।

आपको बता दें की फिल्मों के अलावा सनी कई एड्स और टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं, जैसे "कसौटी ज़िन्दगी की", "शकुंतला"।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन