परेशानियों से घिरती CSK को कप्तान MS Dhoni का सहारा, टीम की लगाएंगे नैया पार


Mayank Kumar

Indian Premier League की अभी शुरुआत नहीं हुई है और उससे पहले ही Chennai Super Kings की टीम पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। CSK की टीम परेशानी में घिरती नजर आ रही है। सबसे पहले टीम के 13 सदस्य Corona Positive मिल गए, फिर Suresh Raina ने निजी कारणों से इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया, इसके बाद Harbhajan Singh ने भी इस साल IPL ना खेलने का फैसला किया। इसके बावजूद भी CSK के कर्ताधर्ता एन श्रीनिवासन ने कहा था कि कप्तान Mahendra Singh Dhoni ने उन्हें ये आश्वासन दिया है, वो सबकुछ संभाल लेंगे।

अब टीम के कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि दिग्गज खिलाड़ी Suresh Raina और Harbhajan Singh के जाने के बाद भी CSK की टीम संतुलित है। दोनों खिलाड़ियों के ना खेलने से टीम को थोड़ा झटका जरूर लगा है लेकिन सबकुछ नियंत्रण में है क्योंकि Dhoni के होने से हर मुश्किल आसान हो जाती है।

CSK की ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट के जरिए केएस विश्वनाथ ने कहा, " यह आपको बता दूं कि टीम इस वक्त बहुत ही सही है, हमें चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है। हमारे पास एक ऐसा कप्तान है जिन्होंने हमें बुरे वक्त से निकाला है। थलाइवान(Dhoni) जरूर टीम का ख्याल रखेंगे और हमें इस बात का पूरा भरोसा है। हमने एक दिन पहले ही प्रैक्टिस शुरू कर दी है।"

गौरतलब है कि अभी हाल ही में ट्विटर पर CSK के एक फैन ने यह सवाल किया था कि Raina के नहीं होने के बाद अब CSK का उप कप्तान कौन होगा। इसपर काशी विश्वनाथ ने कहा कि चिंता करने की क्या जरूरत है जब हमारे पास चतुर कप्तान है।

आपको बता दें, रविवार यानी 6 सितंबर को BCCI ने IPL के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन Mumbai Indians और उप-विजेता Chennai Super Kings के बीच खेला जाएगा। IPL 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल 10 नवंबर को UAE में खेला जाएगा।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन