Karan Mehra Exposes Wife: निशा रावल का भाई से अफेयर, निशा के बॉयफ्रेंड ने दी करण को जान से मारने की धमका


Kanak Mathur

स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के फेमस एक्टर नैतिक यानी की करण मेहरा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। करण और निशा का बीते 14 महीनों से कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। करण ने हाल ही में मुंबई में एक प्रेस कॉफ्रेंस करके अपनी EX Wife निशा  पर गंभीर आरोप लगाए है। कुछ समय पहले करण ने कहा था कि, निशा का एक्ट्रा मेरिटियल अफेयर चल रहा है यही नही निशा उसी इनंसान के साथ उनके घर में रह रही है। कई दिनों तक करण ने निशा के खिलाफ सबूत इकट्ठा किए और आखिरकार उन्हें पता चल ही गया कि, वह इंसान आखिरकार कौन है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। क्या है पुरा मामला आइए आपको बताते है।

आपको बता दें की, कई दिनों तक करण ने निशा के खिलाफ सबूत इकट्ठा किए और जाँच पड़ताल की। जब करण को इस इंसान के बारें में पता चला तो वह भी हैरान रह गए जी हाँ शायद आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लगे पर यह सच है कि, निशा अपने ही मुह बोले भाई को डेट कर रही है। जिसका नाम रोहित साठिया है।

करण का कहना है कि, निशा और रोहित शुरुआत से ही मुझे धोखा दे रहे है। निशा 14 साल से रोहित को राखी बांधते आई है। यह नही उनकी और निशा की शादी में  कन्यादान भी रोहित साठिया ने किया था। जबसे करण को उन दोनों के अफेयर के बारें में पता चला है तो रोहित उन्हें जाने से मारने की धमकी दे रहे है।

बताते चले कि, करण ने निशा के खिलाफ पिछले 14 महीनों से सबूत जुटाने में लगे हुए हैं। जिसके तहत करण ने 1400 पन्नों की करीब एक फाइल सबूत के तौर पर बनाई है, जिसे उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में पेश करवाया है। करण ने कहा, ''हर किसी को लगता है मर्द है तो गलत होगा, लेकिन अगर मैंने ये सच्चाई नहीं बताई तो मुझे गलत समझा जाएगा। निशा और रोहित सटिया की तरफ से मुझे और मेरी पूरी फैमिली को जान से मारने की लगातार धमकियां दी जा रही हैं। मैं ये सच आपको इसलिए बता रहा हूं ताकि कल को अगर मुझे कुछ हो गया तो आपको सच्चाई मालूम होनी चाहिए।"

करण ने मीडिया को बताया कि, निशा उनके घर में कब्ज़ा कर रह रही है। वही निशा करण को उनके ही घर में जाने की इजाज़त नही दें रही है। बता दें कि, करण और निशा ने पिछले साल तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी । दोनों अपने बेटे की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं पिछले साल निशा रावल ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर FIR दर्ज करवाई थी और पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था। तब करण ने इन आरोपों को गलत बताया था।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन