कंगना का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, ममता बनर्जी को कहा प्यासी राक्षसी ताड़का


Nazneen yakub

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने भड़कीले बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। कंगना के बयान इतने ज्यादा भड़कीले होते हैं कि उनको अपने बयानों की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। सिर्फ यही नही कंगना के बयान इतने गम्भीर होते हैं कि उनको अपने बयानों  के कारण कोर्ट कचहरी तक के चक्कर काटने पड़ते हैं।

हाल ही में कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने कंगना रनौत के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए ये फैसला लिया है। ट्विटर ने बताया है कि उन्होंने इस प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया है। बताया जा रहा है कि बंगाल चुनाव को लेकर कंगना रनौत के बिगड़े हुए बोल की वजह से ऐसा कदम उठाया गया है। बंगाल से आ रही हिंसा की खबरों पर उन्होंने कई ट्वीट्स किए थे। अपने एक पोस्ट में उन्होंने #BengalVoilence हैशटैग के साथ किसी का नाम लिखे बिना निशाना भी साधा था। इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है। 

बता दें कि कंगना ने 4 मई को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी  को ट्वीट करते हुए लिखा कि  ‘मैं गलत थी। वह रावण नहीं है। रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था, महान प्रशासक, ज्ञानी और वीणा बजाने वाला पूरी तरह सक्षम राजा था। मगर यह खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं’।

आपको बता दें कि सोनू सूद को इस समय सोशल मीडिया पर उनके ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऐड को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सोनू सूद का यह ऐड एक पोस्टर के जरिए शेयर किया गया था जिसमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की कीमत लाखों में बताई गई थी। इसी को लेकर एक यूज़र ने उसका स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें 'चीटर' और 'फ्रॉड' बता दिया। यूजर  ने अपने पोस्ट में लिखा-  'तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे हो, जिनके अपने मर रहे हैं। 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत 1 लाख नहीं होती है, और तुम पांच लीटर के लिए 2 लाख कीमत ले रहे हो। ऐसे फ्रॉड करके तुम रात में सो कैसे पाते हो? यूजर के इस पोस्ट को कंगना रनौत ने  भी लाइक किया है। उनकी इस हरकत को देखते हुए कंगना को सोशल मीडिया पर इसके लिए भी काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन