कंगना ने आमिर पर साधा निशाना, फिल्म को Boycott करने का मास्टरमाइंड आमिर को बताया


Kanak Mathur

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा जल्द ही सिनेमाघरों में 11 अगस्त को दस्तक देने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म की मुश्किले कम होने का नाम ही नही ले रही है। फिल्म को सोशल मीडिया पर Boycott  किया जा रहा है। सोशल मीडिया लगातार #boycottlalsinghchaddha ट्रेंड में चल रहा है। वहीं बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी की कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए एक ऐसा कमेंट कर दिया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने आमिर पर आरोप लगाया है कि, फिल्म का बहिष्कार उन्होंने ही शुरू करवाया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने हैशटैग 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' का मास्टरमाइंड आमिर को बताया है। उनके मुताबिक आमिर ने जान बूझकर फिल्म की रिलीज से पहले इस विवाद को शुरू किया।

बताते चले कि, कंगना के मुताबिक आमिर खान को यह डर सता रहा है कि, कहीं चार साल बाद आ रही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप न हो जाए। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू कर दिया। कंगना ने इंस्टा पर लिखा, 'मुझे लगता है कि अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नकारात्मक बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है।'

कंगना आगे कहती है कि, "भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुईं सिर्फ साउथ इंडियन फिल्में ही अच्छा कर रही हैं या फिर वो फिल्में, जिनमें लोकल फ्लेवर है। वैसे भी एक हॉलीवुड रीमेक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी।" बताते चले कि, फिल्म लाल सिंह चड्डा टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रिमेक है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन