जैकलीन की बढ़ी मुश्किलें, वकील बोले चार्जशीट में नाम आना साजिश


Jasmine Siddiqui

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ का जबसे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में नाम आया है, तब से एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। कल यानि की 17 अगस्त को ED ने जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दोषी करार देते हुए चार्जशीट दायर की थी।

ऐसे में अब, जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने इस मामलें में अपना बयान जारी कर सफाई दी है। प्रशांत पाटिल ने बयान में कहा कि, फिलहाल हमें सिर्फ इतना पता चला है कि ED ने शिकायत दर्ज कराई है और यह जानकारी भी हमें मीडिया रिर्पोट्स से मिली है। ED  की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल कम्यूनिकेशन नही हुआ है। मेरे क्लाइंट को शिकायत की कोई कॉपी भी नही मिली है।

वहीं अगर मीडिया रिर्पोट्स सही है तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि, जैकलीन को इस मामलें में दोषी ठहराया जा रहा है। सच यह है कि, मेरी क्लाइंट ही केस की विक्टिम है और उनके साथ खुद इस मामलें में धोखाधड़ी हुई है। महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें भी ठगा है। वहीं मेरी क्लाइंट ने शुरु से ही पूछताछ में जांच ऐजेंसी का साथ दिया है। चार्जशीट में जैकलीन का नाम आना एक बहुत बड़ी साजिश है।

वहीं दूसरी तरफ, इस पूरे मामलें में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन ने खुद का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “ डीयर मी, मैं सभी अच्छी चींजो के पाने के लायक हुं, मैं शक्तिशाली हुं और खुद को एक्सेप्ट भी करती हूं। एक दिन सब ठीक हो जाएगा, मैं मज़बूत हुं। मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल करुंगी, हां मैं यह कर सकती हूं।”

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन