CSK की UAE पहुंचने की जानकारी आई सामने, बाकी टीमों से पहले पहुंचेगी


Mayank Kumar

महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की निगाहें अब आईपीएल के चौथे खिताब पर टिकी हुई हैं। आईपीएल 2020 में सीएसके शानदार प्रदर्शन करना चाहती है और इसके लिए धोनी की सेना अपनी तैयारियों में कोई कोताही बरतना नहीं चाहती है। चाइनीज वायरस की वजह से मार्च में आईपीएल की शुरुआत नहीं हो  पाई थी लेकिन अब 19 सितम्बर से यूएई में आईपीएल 2020 का टूर्नामेंट खेला जाएगा। अब आईपीएल 2020 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है जो धोनी के फैंस को खुश कर देगी। दरअसल, सीएसके की पूरी टीम, यूएई बाकी टीमों से पहले जाएगी ताकि चेन्नई सुपरकिंग्स वहां के कंडीशन में पूरी तरह से ढ़ल जाएं। इसके साथ ही सीएसके को लेकर क्या अपडेट हैं, चलिए आपको डिटेल में बताते हैं।

अगस्त के दूसरे सप्ताह में यूएई रवाना होगी माही बिग्रेड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमएस धोनी और उनकी पूरी टीम अगस्त के दूसरे सप्ताह में ही यूएई के लिए रवाना हो जाएगी। वहीं, बाकी की 7 टीमें अगस्त के तीसरे सप्ताह में यूएई पहुंचेगी। चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम मैनेजमेंट के मुताबिक चाइनीज वायरस की वजह से खिलाड़ी लंबे समय से अपने घरों में हैं और इतने लंबे समय के बाद खुद को खेल के मुताबिक तैयार करने के लिए खिलाड़ियों को कुछ वक्त चाहिए होगा।

दूसरी बार यूएई में होगा आईपीएल का आयोजन

ऐसा दूसरी बार हुआ है जब यूएई में आईपीएल का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले साल 2014 में आइपीएल के 7वें सीजन के आधे मुकाबले यूएई में खेले गए थे। साल 2014 में भारत में लोकसभा चुनाव होने वाले थे और यही वजह थी कि बीसीसीआई को आईपीएल का आयोजन यूएई में करवाना पड़ा था। चाइनीज वायरस के बीच आइपीएल का आयोजन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने यहां तक कह दिया था कि आईपीएल के आयोजन से देश के लोगों का मूड बदल जाएगा। इसके साथ ही धोनी को लेकर गंभीर ने कहा था कि अगर धोनी फिट हैं तो उन्हें खेलते रहना चाहिए।

आईपीएल 2020 में सबकी निगाहें होंगी धोनी पर

आईपीएल 2020 में इस बार सबकी निगाहें महेंद्र सिंह धोनी पर ज्यादा होंगी क्योंकि धोनी पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। धोनी आखिरी बार नीली जर्सी में विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में नजर आए थे। हालांकि, मार्च की शुरुआत में उन्होंने सीएसके के कैंप में हिस्सा जरूर लिया था, लेकिन उस वक्त चाइनीज वायरस की वजह से आईपीएल को रद्द करना पड़ा था। फिलहाल, आईपीएल 2020 की कोई शेड्यूल सामने नहीं आई है, उम्मीद है, इस राज पर से भी बहुत जल्द पर्दा उठेगा।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन