Indore : एचआर मैनेजर ने किया सुसाइड, तीन दिन पहले नौकरी से किया था रिजाइन


Kuldeep kumar

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नामी कंपनी देव विग्रो में एचआर मैनेजर का कार्य करने वाली युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती मूलत: सतना की रहने वाली थी और तीन दिन पहले ही उसने नौकरी से रिजाइन किया था। युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें युवती ने अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या का मामला मानकर इसकी जांच कर रही है। 

शालू निगम नाम की युवती इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के नरीमन पॉइंट में अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी। उसने घर में ही फांसी लगा ली। सुसाइड को लेकर परिजनों का कहना है कि वह नौकरी को लेकर तनाव में थी। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या की बात और तमाम बातों का जिक्र किया है। शालू तीन साल से इसी कंपनी में काम कर रही थी। जब शालू की छोटी बहन शाम को घर आई तो शालू को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। 

वहीं युवती के परिजनों ने नौकरी में टेंशन के चलते उसकी मौत की आशंका जताई है। परिजनों ने कंपनी के स्टाफ पर आरोप लगाया है। मृतका के मामा राकेश निगम ने बताया की हमें खबर मिली कि भांजी ने फांसी लगा ली है। 2 दिन पहले बात हुई थी। बता रही थी कि कंपनी में कोई तनाव है। सुसाइड नोट भी मिला है लेकिन हमारे पढ़ने में नहीं आया है। कंपनी के डायरेक्टर ने बताया कि युवती ने तीन-चार दिन पहले रिजाइन दिया था, लेकिन इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया। उसने बहन के ट्रांसफर को इसकी वजह बताई। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन