अवैध रेलवे क्रासिंग से निकल रही कार ट्रेन से टकराई, चार लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल 


KULDEEP KUMAR

बिहार के पटना में बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों की हालात नाजुक है जिसकी वजह से आशंका है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायल चार लोगों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है। 

हादसा पटना के पुनपुन में शनिवार सुबह लोगों द्वारा बनाई गई, अवैध रेलवे क्रासिंग के पास हुआ। एक कार अवैध रेलवे क्रासिंग को पार करते पटरी पर ही फंस गई। इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस आ गई। 

ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए पर दुर्घटना हो ही गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के वक़्त इतना तेज धमाका हुआ कि आवाज दूर गांव तक गई। ट्रेन से टक्कर के बाद गाड़ी का पिछला हिस्सा उड़कर झाड़ियों में जा गिरा। हादसे के बाद गांव के लोगों ने कार में सवार लोगों की मदद की। कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में तीन की पहचान हो गई है जिनमें क्रमशः सुरेंद्र बिहारी सिंह, उनकी पत्नी निलिका बिहारी सिंह और उनकी तीन साल की बेटी ब्रेभो कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह परिवार धरहरा गांव से अपने घर पटना के बोरिंग रोड लौट रहा था। 

वहीं रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि हादसा नदवान स्टेशन के पास हुआ। दुर्घटना वाली जगह पर कोई फाटक नहीं है। रेलवे ट्रैक पर लोगों ने अपने स्तर से रास्ता बना लिया है। उसी अवैध रास्ते से कार निकल रही थी, तभी दौरान ट्रेन आ गई और हादसा हो गया। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन