घरवालों ने बिल्ली के बच्चे को पालने के लिए कर दिया मना, तो 14 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी


KULDEEP KUMAR

ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम से एक दिल को आहत कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक 14 साल के बच्चे ने फांसी लगा कर जान दे दी। बच्चा कई दिनों से अपने घर पर बिल्ली के बच्चे को पालने की बात कह रहा था लेकिन घरवालों ने इसके लिए मना कर दिया था। इस बात से नाराज होकर बच्चे ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की आदित्य मेगा सिटी सोसाइटी का है। खबर के मुताबिक इस सोसाइटी में रहने वाला 14 साल का बच्चा अपने घरवालों से बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद कर रहा था। लेकिन घरवालों ने बिल्ली के बच्चे को पालने के लिए साफ मना कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर बच्चा अपने कमरे में चला गया और कमरा अंदर से बंद कर लिया। घरवालों ने जब दरवाजा खोलना चाह तो वह नहीं खुला। इसके बाद घरवालों ने जब खिड़की से कमरे के अंदर झांक कर देखा तो सभी सन्न रह गए। बच्चा फांसी के फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके ओर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार बच्चे के पिता चीन में रहते हैं। पुलिस मृतक बच्चे के पिता से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन