IPL 2021: नए अवतार में नजर आएगी Virat Kohli की RCB


Mayank Kumar

IPL की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बैंगलोर और अन्य शहरों में वेंटिलेटर की 100 इकाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 इकाइयां दान करेगा। इसके लिए RCB की फ्रेंचाइजी ने गेट इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है।

RCB कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना सपोर्ट देने के लिए IPL के आगामी मैचों में नीली जर्सी पहनकर खेलेगी। इस जर्सी के जरिए RCB की टीम पीपीई किट पहनने वाले कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना सपोर्ट जताना चाहती है।

जर्सी बीमारी से लड़ने के बारे में जागरूकता फैलाने को लेकर संदेश देगी। आरसीबी साथ ही पैसे जुटाने के लिए सभी हस्ताक्षर की हुई नीली जर्सी की नीलामी भी करेगी। एबी डीविलियर्स और ग्लैन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाजों से शुमार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) IPL के 14वें सीजन में सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले लीग के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा, “यह हमारे देश के लिए कठिन समय है। वायरस के प्रसार के साथ जो हो रहा है वो वाकई बेहद चिंतित है। ये केवल फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए हैं, जो हम मानवता को बचाने की उम्मीद करते हैं। हम उन्हें सलाम करते हैं और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों में जागरूकता लाना चाहते हैं। हम वो चीज करेंगे जो इस लड़ाई को लड़ने में मदद करे।”

पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से आरसीबी की मूल कंपनी, डियाजियो इंडिया ने करीब 3,00,000 लीटर सैनिटाइजर वितरित किया है और बीमारी के खिलाफ लड़ाई में 75 करोड़ रुपये का खर्च किए हैं।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन