IPL 2021 : Delhi Capitals की टीम को क्वारंटाइन होने का मिला आदेश


Mayank Kumar

IPL 2021 को कोरोना महामारी के बीच कराए जाने का BCCI का फैसला काफी चुनौतीपूर्ण होता दिख रहा है। सोमवार को वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले कोलकाता के मैच को रद्द कर दिया गया।

बायो बबल में शामिल कोलकाता के दो खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से बीसीसीआइ अब चिंता में है। सभी फ्रेंचाइजी टीम को खास एहतियात बरतने का निर्देश गया है। इन सब के बीच खबर ये आई है कि Delhi Capitals की टीम को क्वारंटाइन होने के लिए कहा गया है। कोरोना के मामले सामने आने के बाद बीसीसीआइ की तरफ से ये फैसला लिया गया है।

एक अंग्रेजी बेवसाइट के मुताबिक Delhi Capitals की तरफ से बयान में कहा गया है कि हमने अपना आखिरी मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेला था तो इसी वजह से हमें क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। हम सभी ने अब खुद को अपने-अपने कमरे में आइसोलेट कर लिया है।

आपको बता दें, 25 अप्रैल को दिल्ली की टीम ने कोलकाता की टीम के साथ मैच खेला था। इस मैच के दौरान कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी खेल रहे थे और वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी थे। सोमवार को ये खबर आई कि वो कोरोना संक्रमित हैं। मैच के बाद दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने आपस में बैठकर बातचीत की थी। इसी वजह से बोर्ड की चिंता बढ़ गई है क्योंकि 8 मई को दिल्ली की टीम को अगला मुकाबला कोलकाता के खिलाफ ही खेलना है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन