IND vs ENG 2021: आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए BCCI ने किया Team India का ऐलान


Mayank Kumar

बुधवार को BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम दो टेस्ट के लिए Team India का ऐलान कर दिया है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नए सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है।  

खास बात ये है कि BCCI ने जो टीम का ऐलान किया है, उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। पहले दो टेस्ट मैचों में टीम का जो स्क्वाड था, वही, तीसरे और चौथे टेस्ट में भी रहने वाला है।  

ये भी पढ़ें : IPL 2021 की नीलामी में भाग नहीं लेंगे MS Dhoni और Stephen Fleming!

हालांकि, BCCI की तरफ से ये भी कहा गया है कि अगर तेज गेंदबाज उमेश यादव फिटनेस टेस्ट में पास हो जाते हैं तो वो शार्दुल ठाकुर की जगह स्क्वाड से जुड़ेंगे।

BCCI ने अपने बयान में कहा, “उमेश यादव अहमदाबाद में टीम के साथ जुड़ेंगे और उनके फिटनेस टेस्ट में पास करने के बाद वो शार्दुल ठाकुर की जगह लेंगे, जिन्हें विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज़ किया जाएगा।”

ये भी पढ़ें : IPL 2021: MS Dhoni अपनी फ्रेंचाइजी टीम से 15 करोड़ रुपये प्राप्त करते ही रोहित-विराट को छोड़ेंगे पीछे

आपको बात दें, भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 24-28 फरवरी और चौथा मुकाबला 4-8 मार्च तक अहमदाबाद में खेला जाएगा।

भारतीय टीम इस प्रकार है:-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रिषभ पंत (विकेट कीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेट) -कीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन