पति दिनदहाड़े चाकू से गोदता रहा पत्नी को, भीड़ बनाती रही वीडियो


Kuldeep kumar

देश की राजधानी दिल्ली से बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पति अपनी पत्नी पर चाकू से वार पर वार करता हुआ नजर आ रहा है। इस वारदात में पत्नी की मौत हो गई। ये घटना दिल्ली के विजय विहार थाना इलाके की है। दिनदहाड़े पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी, वहीं मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। महिला की भीड़ भरे बाजार में हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। 

मृतिका का नाम ;नीलू है और  वह सफदरजंग अस्पताल में नौकरी करती थी। आरोपी पति नीलू पर नौकरी छोड़ने का दबाव डाल रहा था, लेकिन नीलू ने नौकरी छोड़ने के लिए मना कर दिया। जिसके बाद पति को शक हुआ कि उसका किसी और से संबंध है। जिसको लेकर ही आरोपी ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोपी महिला को लगातार चाकू से गोद रहा था लेकिन आसपास खड़े लोगों में से कोई भी महिला को बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ा। हालांकि आरोपी चाकू से गोदते वक़्त बार बार लोगों को पास में न आने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से ही वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है। 

रोहिणी डीसीपी प्रनव तायल के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी पति की पहचान गुजरात के राजकोट स्थित अल्कापुरी निवासी 40 वर्षीय हरीश मेहता के तौर पर हुई है। वह पहले मैरिज ब्यूरो चलाता था। वह अपने परिवार के साथ बुध विहार इलाके में रहती थी। नीलू से आरोपी की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी।

नीलू की यह दूसरी शादी थी। पहले पति से उसका तलाक हो गया था। आरोपी हरीश मेहता की मेट्रिमोनियल साइट के जरिए ही नीलू से शादी हुई थी। हरीश  पत्नी से कहता था कि वह नौकरी छोड़कर सिर्फ घर को ही संभाले, लेकिन नीलू नौकरी करना चाहती थी। दोनों में इसी बात को लेकर कई बार झगड़ा भी होता था। जिसके कारण नीलू अपने मायके बुध विहार में रहने लगी थी। इसी को लेकर हरीश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हरीश ने 15 से ज्यादा बार चाकू से अपनी पत्नी पर वार किए हैं। पुलिस ने आरोपी पति हरीश को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ IPC की धारा 302 तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन