हॉलीवुड स्टार Tom Hardy ने खोले Venom 2 से जुड़े कुछ दिलचस्प राज


Neel Mani

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा के दर्शकों का रुझान अब हॉलीवुड की तरफ बढ़ता जा रहा है, खासकर के आज का युवा वर्ग हॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा अटैच होता जा रहा है और हो भी क्यों ना नई-नई टेक्निक और ऐसी स्टोरी जो ब्रह्माण से अलग ले जाती हैं, दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हिंदी फिल्मों के निर्माता निर्देशक आमतौर पर कैमरे के पीछे के जुगाड़ों को दर्शकों के सामने नहीं आने देते हैं लेकिन हॉलीवुड वाले इस मामले में बिल्कुल अलग हैं।

हॉलीवुड फिल्म वेनम: लेट देयर बी कारनेज (Venom: Let There Be Carnage) के अभिनेता टॉम हार्डी (Tom Hardy) ने फिल्म में कैसे दो किरदारों को निभाया है, उसके बारे में बताया। टॉम हार्डी ने बताया उन्हें इस फिल्म के तकनीशियों से खास मदद मिली। हार्डी ने बताया शूटिंग शुरू होने से पहले की ये प्रक्रिया काफी रोचक है।

वह हर सीन शुरु करने से पहले अपने किरदार वेनम की आवाज रिकॉर्ड कर लेते थे और जब उन्हें एडी का रोल स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से तैयार होने वाले इस सीन में करना होता तो वे वेनम की पहले से रिकॉर्ड उनकी अपनी ही आवाज वह कैमरा रोल होने के बाद सुनते और फिर एडी के संवादों के हिसाब से अपना अभिनय करते।

टॉम हार्डी के अनुसार फिल्म के साउंड इंजीनियर पैट्रिक एंडरसन के कौशल और टाइमिंग ने इसमें उनकी सबसे ज्यादा मदद की। चर्चित निर्देशक एंडी सरकिस की फिल्म वेनम: वेनम: लेट देयर बी कारनेज (Venom: Let There Be Carnage) अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। महाराष्ट्र में ये फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होगी।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन