Happy Birthday Arbaaz Khan: इस वजह से टूटी थी अरबाज़ मलाइका की 19 साल की शादी


Kanak Mathur

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान B-Town का जाना माना नाम है। आज यानी 4 अगस्त को अरबाज़ अपना जन्मदिन मना रहें है। हालांकि जितनी शोहरत सलमान खान को मिली उतनी बुलंदियां अरबाज़ को नसीब नही हुई।  बतौर एक्टर उन्होंने फिल्मों सपोर्टिंग रोल निभा कर अपनी अलग पहचान बनाई। वहीं अरबाज़ की लव लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही। आज हम आपको बताने जा रहें है कि, अरबाज़ और मलाइका के बीच ऐसा किया हुआ जिसने उनकी 19 साल पुरानी की शादी को तोड़ दिया। तो चलिए जानते है अरबाज़ के जन्मदिन के मौके पर उनकी ज़िन्दगी से जुड़ी हैरान करने वाली बातें।

आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ बॉलीवुड के काफी फेमस कपल हुआ करते थे। वहीं इस जोड़ी की लोग मिसाल देना नही थकते थे। लेकिन इन दोनों के तलाक ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि आम लोगों को भी हैरान कर दिया। बताते चले कि, जितनी शोहरत सलमान खान और सोहेल खान को मिली उतनी अरबाज़ को नही मिली। यहाँ तक की अरबाज़ ने प्रोडक्शन हाउस खोला और फिल्में तक प्रोड्यूस की लेकिन, फिर भी उन्हें वह सफलता नही मिली जिसके वह हकदार थे।

मलाइका अरबाज़ की शादी टूटने की वजह

बताते चले कि, मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने 1998 में लव मैरिज की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में इस कपल ने तलाक ले लिया था। खबरों की माने तो, अरबाज़ की फाइनेंशियल कंडीशन दिन ब दिन खराब हो रही थी।  न तो उनका प्रोडक्शन हाउस चल रहा था और न ही उनकी फिल्में। जिसका असर मलाइका और अरबाज़ की जिंदगी पर पड़ा। इसके साथ ही, पैसों की तंगी, अरबाज़ का मलाइका को समय न दे पाना इस शादी के टूटने का अहम कारण था।

वहीं मलाइका की दिन-ब-दिन एक्टर अर्जुन कपूर के साथ नजदिकिया काफी बढ़ रही थी। जिसकी भनक अरबाज़ हो हुई और उन्होंने अपने भाई सलमान को यह बात बताई क्योंकि अर्जुन उन दिनों सलमान खान से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे थे। सलमान खान, मलाइका और अर्जुन की अफेयर की खबरें सुनते ही आग बबूला हो गए और उन्होंने अर्जुन की खान परिवार में एंट्री बैन करवा दी। लेकिन अर्जुन और मलाइका पर तो इश्क का खुमार चढ़ा हुआ था। वह कहा किसी की सुनने वाले थे। मलाइका के तलाक के बाद दोनों पहले चोरी छुपे एक दूसरे से मिलते थे। लेकिन बाद में दोनों ने अपना रिश्ता सभी के सामने कबुला। कई बार दोनों वेकेशन पर साथ में जाते है और  एक दूसरे के साथ में तस्वीरें भी शेयर करते है।

इसके साथ ही, अरबाज़ से तलाक लेने के बाद मलाइका सैपरेट अलग रह रही है। और अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। वहीं अरबाज़ भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। वहीं सूत्रों की माने तो, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपना रिश्ता सभी के सामने कुबुल करने के बाद इस रिलेशनशिप को शादी में बदल सकते है। खबर है कि, दोनों जल्द ही शादी करेंगे। वहीं अभी तक मलाइका और अर्जुन ने अपनी शादी बात की पुष्टि नही की है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन