गुजरात : 19 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप, पेड़ से लटका मिला शव


Purti Agnihotri

गुजरात की 19 साल की दलित परिवार की बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहाँ पीड़िता के साथ दरिंदों ने दरिंदगी की और फिर उसका शव गाँव के पास ही पेड़ से लटका दिया, जिससे की ये आत्महत्या का मामला लगे। इस घटना को 4 दरिंदों ने मिलकर अंजाम दिया।

ख़बरों के मुताबिक अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में डाक्टरों के एक पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया।  इस मामले में आरोप है की पहले पीड़िता को किडनैप किया गया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी। 

सूत्रों के मुताबिक़ पीड़िता 31 दिसंबर से गायब थी, जिसके बाद उसका शव बीते रविवार यानी 5 जनवरी को मिला। पीड़िता के लापता होने की खबर परिवारवालों ने 3 जनवरी को जब पुलिस को दी तो उन्होंने यह कहकर परिवारवालों को वापस कर दिया कि उनकी बेटी किसी लड़के के साथ अपनी मर्ज़ी से चली गई है और उसने शादी भी कर ली है और वो ख़ुशी से रह रही है।  लेकिन उसके ठीक 2 दिन बाद पीड़िता का शव गाँव के पास पेड़ पर लटका मिला।  जिससे पूरे गाँव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

शव मिलने के बाद पीड़िता के परिवारवालों ने शव को लेने से इंकार कर दिया, परिवारवालों का कहना था कि उनकी बेटी ने आतमह्त्या नहीं की बल्कि उसको मारा गाया है।  जिसके बाद मंगलवार को 4 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किआ, आरोपियों के नाम  बिमल भारवड़, दर्शन भारवड़, सतिश भारवड़ और जिगर बताये जा रहे हैं।  केस दर्ज होने के बाद परिवार ने शव को लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन