Girl friend ने किया ब्रेकअप तो Boy friend ने 60 बार चाकू से गोद डाला


Kuldeep kumar

आज वक़्त के जिस दौर में हम जी रहे हैं उसमें आने वाला पल किस शक्ल में हमारे सामने आएगा कोई नहीं जानता। हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर हमें सुनने को मिल जाती है, जो झकझोर कर रख देती है और ऐसा ही झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है जर्मनी के हैम शहर से... 

जर्मनी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को 60 बार चाकुओं से गोद डाला क्योंकि महिला ने शख्स के साथ ब्रेकअप कर लिया था। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, आरोपी बर्दाश्त नहीं कर पाया था। 23 साल के इस शख्स पर महिला को टॉर्चर करने और उसके साथ हिंसा करने के आरोप भी लगे हैं। आरोपी ने अपना जुर्म क़बूल कर लिया है। 
तुर्की के रहने वाले 23 साल के आलिम ने स्वीकार किया है कि उसने 22 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जुवी-एन को कार पार्किंग में चाकुओं से गोद डाला था और इसके  बाद उसने लाश को जुवी के घरवालों के पास मौजूद जगह में दफना दिया था। 

जर्मन मीडिया बाइल्ड के अनुसार, अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारने के बाद इस व्यक्ति ने उसकी लाश को महिला के पेरेंट्स के घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक जगह में गाड़ दिया था। 22 साल की यह महिला चार महीने प्रेग्नेंट थी। 

इस मामले में जुवी की मां ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में कहा- आलिम उसे टॉर्चर करता था, कंट्रोल करने की कोशिश करता था और उसे मारता-पीटता था लेकिन वो फिर भी उसके पास जाती थी। आलिम के अंदर बहुत ईगो था। उसने एक बार गुस्से में आकर जुवी के बाल भी काट दिए थे।

जुवी के पेरेंट्स ने कहा कि आलिम ने जुवी को धमकी भी दी थी कि अगर उसने आलिम को छोड़ने की कोशिश की तो वो उसे जान से मार देगा। वहीं आलिम की एक्स गर्लफ्रेंड भी इस मामले में सामने आई है और उसने आलिम पर रेप का आरोप लगाया है। 

आलिम ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि उसे इस घटना पर भारी अफसोस है। वो खुद पिता बनना चाहता था लेकिन उसे नहीं पता कि उसने क्यों अपना आपा खो दिया। आलिम का अब तक ट्रायल नहीं हुआ है क्योंकि इस मामले की अब तक जांच पूरी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि आलिम को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई जा सकती है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन